Free Dream11 Mega Team👉 Join Now

Join Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

KKR Vs LSG Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: आज इस खिलाड़ी को कप्तान और उपकप्तान बनाए, जल्दी से टीम बनाकर, लाखों-करोड़ों कमाए

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

KKR Vs LSG Today Dream11 Team Captain And Vice Captain:

हेलो दोस्तों स्वागत है आपको एक और नए आर्टिकल में इस आर्टिकल में हम बताने वाले हैं कि आज आई पी एल 2023 का 68 वां मुकाबला होने वाला है और यह मुकाबला लखनऊ और कोलकाता के बीच में होने वाला है। इस मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी आप इस आर्टिकल के माध्यम से समझ सकते हैं। यदि आप आर्टिकल में अंत तक बने रहे तो आपको इस मुकाबले के पिच रिपोर्ट के बारे में पूरी जानकारी पता चल जाएगा। मैच डिटेल्स के बारे में पूरी जानकारी पता चल जाएगा। पॉसिबल प्लेइंग इलेवन के बारे में पूरी जानकारी पता चल जाएगा कि इस मुकाबले में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे। पूरी जानकारी आपको पता चल जाएगा और साथ में dream11 कप्तान एवं वॉइस कप्तान भी पता चल जाएगा कि किस प्लेयर को कप्तान बनाना है। हमको वॉइस कप्तान बनाना है। कौन सा प्लेयर है जो इस मुकाबले में2 करोड़ जिता सकता है पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पता चल जाएगा। इसीलिए आप इस आर्टिकल में अंत तक बने रहिएगा। चलिए हम आपको बिना समय गवाएं बताते हैं। इस मुकाबले के dream11 कप्तान एव वाइस कप्तान के बारे में ताकि आप भी हम जिस प्रकार dream11 से लाखों रुपए जीत रहे हैं, आप भी जीत सके उसी के बारे में बताने वाले हैं।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में प्राप्त करके लाखों रुपया जीतने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Join us telegram 

 

KKR Vs LSG Piche Report: 

हां तो दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच जो मुकाबला होने वाला है। इस महा मुकाबले के पिच रिपोर्ट के बारे में आपको जानकारी बताएं तो यह मुकाबला आज शाम को यानी 20 मई को शाम 7:30 पर खेला जाएगा और इस मुकाबले के पिच रिपोर्ट के बारे में आपको बता दें तो यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। लेकिन या मुकाबला लखनऊ को जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि कोलकाता प्ले आप की रेस से बाहर हो चुका है और यह मुकाबला लखनऊ को ही जीतना पड़ेगा तो लखनऊ के प्लेयर को आप ज्यादा dream11 टीम में चांस दे सकते हैं और लखनऊ के बीच पर ज्यादा रन भी बनाते हुए नजर आ सकते हैं।

फ्री dream11 टीम प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर आवश्य क्लिक करें।

Free dream 11 team

 

KKR Vs LSG Captain and voice captain: 

तो दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले के कप्तान एवं वाइफ का तान की बात करें तो क्योंकि हमने आपको मैच डिटेल्स बता दिया है कि यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा और शाम 7:30 पर 20 मई को खेला जाएगा और पिच रिपोर्ट भी बता दिए हैं और कप्तान ए वाईस कप्तान की बात करें तो जैसा कि आपने प्लीज रिपोर्ट में देखा है कि यह मुकाबला लखनऊ को जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि लखनऊ यदि हार जाता है तो मुंबई को कलोफाइ कर लेगा। इसलिए लखनऊ को यह मुकाबला जीतना पड़ेगा तो लखनऊ कब ज्यादा कब तक कब तक दे सकते हैं जैसा कि मैंने नीचे दिया है, आप देख सकते हैं।

Today dream 11 team

KKR Vs LSG Dream 11 Prediction team: 

दोस्तों आप देख सकते हैं कि ऊपर हमने आपको फ्री dream11 टीम दिया है। आप इस टीम को बनाकर लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

दोस्तों आप देख सकते हैं कि ऊपर हमने आपको फ्री dream11 टीम दिया है। आप इस टीम को बनाकर लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

दोस्तों आप देख सकते हैं कि ऊपर हमने आपको फ्री dream11 टीम दिया है। आप इस टीम को बनाकर लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

दोस्तों उम्मीद है कि आप इस आर्टिकल के माध्यम से कोलकाता और लखनऊ के इस मुकाबले में अच्छे से dream11 टीम लगाए होंगे क्योंकि हमने आपको पूरी तरह से बता दिया है कि पिच रिपोर्ट क्या है। इस पिच पर टीम के प्लेयर ज्यादा रन बना सकते हैं तो आपको कुछ नहीं करना है। केवल जो टीम दिया है उस टीम को dream11 या अन्य किसी भी प्लेटफार्म पर जाकर लगा देना है।

Join us telegram 

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी dream11 खेलते हैं या अन्य किसी भी गेम प्लेटफार्म पर टीम लगाते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद,

Leave a Comment