Free Dream11 Mega Team👉 Join Now

Join Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: आज ये खिलाड़ी जीता सकता है। ₹2 करोड़ इस खिलाड़ी को कैप्टन अवश्य बनाएं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: 

दोस्तों चलिए आज के इस मुकाबले के dream11 प्रिडिक्शन टीम के बारे में बताते हैं और साथ में आपको पिच रिपोर्ट भी बताएंगे कि इस पर ज्यादा छक्के चौके लगते हैं या विकेट गिरते हैं। उसके बारे में भी चर्चा करेंगे और आपको dream11 में बताएंगे किस प्लेयर को कप्तान रखना है एवं किसको वाइस कप्तान रखना है तो पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से मिलने वाला है तो आप लोग आर्टिकल में बने रहिएगा आर्टिकल के माध्यम से पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप आपको बताई जाएगी।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free dream 11 team

 

इसे भी पढें, 

दोस्तों आप लोगों को जो ऊपर आर्टिकल दिया गया है उसका आर्टिकल में dream11 prediction टीम के बारे में पूरी जानकारी बता दिया जाए तो आप लोग चाहे तो उस आर्टिकल के माध्यम से पूरी जानकारी जान सकते हैं या चलिए फिर भी हम इसी आर्टिकल में भी आपको पूरी जानकारी बता देते तो आप लोग आर्टिकल में बने रहिए।

CSK Vs RR पिच रिपोर्ट: 

दोस्तों CSK Vs राजस्थान के इस मैच में पिच रिपोर्ट की बात करें तो इस चीज पर ज्यादातर चोको चोको की बरसात होती है और इस पिच पर 200 रन ही लगाए जा सकते हैं क्योंकि आपको पता है या मुकाबला जयपुर में होने वाला है और जयपुर राजस्थान का घरेलू क्रिकेट टीमें तो आपको पता है इस मुकाबले पर ज्यादा छक्के चौके लगेंगे ही और दूसरा भी बन सकते हैं और दोनों बड़े खिलाड़ी है जब इन दोनों टीमों के बीच आमना-सामना होता है तो ज्यादा 200 ran लगाए जा चुके हैं इसीलिए इस पिच पर 200 रन लग सकते हैं।

Telegram channel 

 

CSK Vs RR dream 11 prediction captain and voice captain: 

दोस्तों अब मेन बात है कि इस मुकाबले में dream 11 prediction कप्तान एवं वाइस कप्तान कि किस प्लेयर को बनाएं तो पिच रिपोर्ट के अनुसार इस पिच पर 200 से ज्यादा रन बनाए जा सकते हैं इसीलिए आप अपने टीम में बेस्ट मैन को कप्तान बनाए गए क्योंकि 200 रन बनाने में बेस्टमैन का ज्यादा योगदान रहता है। इसीलिए आप अपना टीम में जब भी कप्तान चुनिएगा तो आप बेस्टमैन कोई चुनिए का जैसा कि आपको नीचे ही dream11 टीम में दिया गया है आप लोग भी चाहे तो इसी टीम के माध्यम से अपना dream11 टीम लगा सकते हैं।

Free dream 11 team

Telegram channel

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

CSK Vs RR dream 11 team click here 
Free dream 11 team click here 
Telegram channel  join kar lo 
Youtube channel  subscribe kar do

 

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद,

 

Leave a Comment